मोहाली: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रहे टी-20 सीरीज का पहला मुकाबला 20 सितंबर को खेला गया। जिसमें मेहमान टीम ने 4 विकेट से जीत हासिल की। वहीं मैच के दौरान हुई एक घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें कप्तान रोहित शर्मा को विकेटकीपर दिनेश कार्तिक पर गुस्सा करते देखा जा सकता है।

दरअसल ऑस्ट्रेलिया की बल्लेबाजी के 12वें ओवर की आखिरी बाल पर उमेश यादव ने मैक्सवैल को शार्ट गेंद डाली। मैक्सवैल इस गेंद को सीमा रेखा के पार पहुंचाने से चूक गए और गेंद मैक्सवेल के बल्ले का बाहरी किनारा लेते हुए विकेटकीपर दिनेश कार्तिक के दस्तानों में चली गई।

ये भी पढ़ें: रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज : रायपुर में फ्री में देख सकेंगे मैच, सभी को मिलेगी एंट्री

हालांकि ना तो दिनेश कार्तिक और ना ही उमेश यादव को भरोसा था कि गेंद ने बल्ले का बाहरी किनारा लिया है। उमेश यादव फिर भी अपील करते हैं लेकिन विकेटकीपर दिनेश कार्तिक ने कोई रिएक्शन नहीं दिया। इतने में ऑनफील्ड अंपायर मैक्सवेल को नॉटआउट करार दिया, लेकिन कप्तान रोहित शर्मा ने रिव्यू ले लिया और रिव्यू लेने के बाद दिनेश कार्तिक के साथ मजाक करते हुए दिखाई दिए।

ये भी पढ़ें: टी 20 विश्व कप से पहले ICC ने बदले ये नियम, अब बिना गेंद खेले आउट हो जाएगा बल्लेबाज, जानिए और क्या-क्या हुआ बदलाव

इस दौरान रोहित शर्मा को गुस्से और मजाक दोनों का कॉबिंनेशन दिखाते हुए दिनेश कार्तिक की गर्दन पकड़ते हुए देखा जाता है। वहीं बाद में थर्ड अंपायर भारतीय टीम के पक्ष में फैसला देती हैं। रिप्ले में गेंद ने मैक्सवैल के बल्ले का बाहरी किनारा लिया, जिसके बाद उन्हें पॉवेलियन लौटना पड़ा।