रायपुर: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 'भारत जोड़ो यात्रा' में शामिल होने के लिए केरल रवाना हो गए है। उड़ान भरने से पहले सीएम ने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने और हिमाचल प्रदेश जा रहा हूं।

सीएम भूपेश ने बीजेपी महिला मोर्चा की हुंकार रैली को लेकर कहा कि बहुत अच्छा है। उन्हें हुंकार रैली करनी चाहिए, लेकिन पहले डॉ. रमन सिंह से पूछ लें कि 15 साल में शराबबंदी क्यों नहीं की?

उन्होंने कहा कि बीजेपी महिला मोर्चा महंगाई, रसोई गैस, पेट्रोल डीजल के बारे में भी बात कर ले। स्मृति ईरानी और हेमा मालिनी को भी धरने में बुलाएं ताकि प्रदेश की महिलाएं उनसे पूछ सकें कि महंगाई इतनी बढ़ क्यों रही है? खाद्य तेलों के दाम में इतनी वृद्धि क्यों हो रही है?

सीएम बघेल ने कहा कि आंदोलन करना है तो उत्तरांचल चले जाएं। अंकिता के साथ अन्याय हुआ है। परिवार के लोग न्याय के लिए लड़ रहे हैं। उसके बारे में भी इन लोगों को बोलना चाहिए।

वहीं कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए हो रहे चुनाव और राजस्थान की राजनीति पर कहा कि कांग्रेस में चुनाव चल रहा है। नामांकन 30 तारीख तक होना है। कौन-कौन मैदान में रहेंगे या नहीं रहेंगे, वह स्पष्ट हो जाएगा। भारतीय जनता पार्टी के लोग बताएं उनके अध्यक्ष का चुनाव कैसे हो गया? कोई नामांकन नहीं, कोई प्रत्याशी नहीं, कोई दावेदार नहीं, कोई हलचल नहीं, कोई चर्चा नहीं और अध्यक्ष बन गए। दो आदमी ने बना दिया।

योगी सरकार द्वारा दिवाली में गरीब परिवारों को गैस सिलेंडर देने पर कहा कि गैस सिलेंडर देकर महंगाई से छुटकारा दिलाना चाहते हैं या फिर उसको और जलाना चाहते हैं। क्या बीजेपी महंगाई को स्वीकार कर रही है। महंगाई स्वीकार कर ली है तभी तो महंगाई भत्ता लगातार बढ़ते जा रहा है। एक तरफ महंगाई भत्ता बढ़ रहा है, दूसरी तरफ महंगाई से इनकार कर रहे हैं।