सोशल मीडिया पर एक अजीबोगरीब कार्प मछली का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसे देख हर कोई हैरान रह गया। दरअसल इस मछली के दो मुंह और चार आंख है।

ये भी पढ़ें: दुल्हन का यह रूप देख आप भी रह जाएंगे हैरान, बिस्किट से लदी ज्वेलरी पहनकर मंडप में बैठी दुल्हन

दो मुंह और चार आंखों वाली मछली के अनोखेपन के चलते लोग अलग अलग राय दे रहे हैं। कुछ लोगों ने अंदाजा लगाया की ये चर्नोबल त्रासदी के रेडिएशन का शिकार होगी। जिसके चलते इसके स्वरूप में विचित्र बदलाव हो गया है, तो वहीं कुछ लोग उसके अतिरिक्त अंगों को शरीर का घाव बताने में जुट गए जबकि वैज्ञानिकों ने इसे सिरे से नकार दिया और वजह बताई कि अगर अतिरिक्त अंग घाव होते तो वो ना तो स्वस्थ होती ना ये लंबा जीवित रह पाती।

ये भी पढ़ें: 2 महिला सिंगर ने यूट्यूब पर अपलोड किया अश्लील Dance Video, युवकों ने लोहे के गर्म रॉड से किया हमला

इस वीडियो को ट्विटर पर OddIy Terrifying नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इसे देख कुछ बुद्धिमान मछली का दूसरा मुंह, मुंह न होकर उसकी नाक बता रहे है, जबकि वैज्ञानिक इस कुदरती करिश्मे को लेकर बेहद कन्फ्यूज हैं। वो अब तक यह बता पाने की स्थिति में नहीं है की ये मछली की एक अलग प्रजाति है या फिर कुदरत का कहर। फिलहाल दो मुंह और चार आंखों वाली मछली के रहस्य से अभी हर कोई अनजान है। वैज्ञानिक भी बिना जांच पड़ताल के कुछ भी कहने से बच रहे हैं।