नई दिल्ली: स्वतंत्रता की 75वीं वर्षगांठ पर पूरा देश आज आजादी का अमृत महोत्सव मना रहा है। इस स्वतंत्रता दिवस पर भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों से 'हर घर तिरंगा' अभियान से जुड़ने की अपील की थी। इसी कड़ी में गुजरात से एक वीडियो सामने आया है। जिसे देख हर कोई हैरान रह गया।

दरअसल गुजरात के इस शख्स ने अपनी कार को पूरा तिरंगे के रंग में रंग दिया। गुजरात का यह शख्स कार चलाकर दिल्ली पहुंचा है। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक गुजरात के सिद्धार्थ दोशी ने अपने कार पर 2 लाख रुपये खर्च कर तिरंगा बनवाया है। सिद्धार्थ ने बताया कि वह लोगों को इस अभियान के प्रति जागरूक करने का प्रयास कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: RSS प्रमुख मोहन भागवत ने किया ध्वजारोहण, कहा -राष्ट्रीय ध्वज में केसरिया त्याग, कर्म, प्रकाश और ज्ञान का रंग

एएनआई के मुताबिक गुजरात से दिल्ली आए सिद्धार्थ दोषी देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह से मिलने की इच्छा रखते हैं। उनकी इस अनोखी कार का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा हैं। लोगों को यह काफी पसंद आ रहा है।

ये भी पढ़ें: Video: शाहरुख खान ने फहराया झंडा, हर घर तिरंगा अभियान में हुए शामिल

बता दें कि आज भारत अपने आजादी की 75वीं सालगिरह मना रहा है। ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी लोगों से हर घर तिरंगा अभियान में भाग लेने का आह्वान किया है। यह अभियान राष्ट्रीय स्तर पर मनाए जा रहे आजादी का अमृत महोत्सव की ही एक कड़ी है। इस अभियान का मकसद लोगों को अपने घर तिरंगा फहराने के लिए प्रेरित करना है।