लखीमपुर: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर में आज बुधवार की सुबह एक बड़ा हादसा हुआ है। यहां, ऐरा पुल पर तेज रफ्तार ट्रक और एक प्राइवेट बस की आमने-सामने टक्कर हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कि 8 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। 30 लोग घायल बताए जा रहे हैं। लखीमपुर खीरी के ADM संजय कुमार सिंह ने बताया कि गंभीर घायलों को लखनऊ रेफर किया गया है। बाकी लोगों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हादसे पर जताया दुख
टक्कर से बस की बॉडी पूरी तरह तहस-नहस हो गई और कई शव उसमें फंस गए। पुलिस ने गैस कटर से बस की बॉडी काटकर शवों और यात्रियों को निकाला। बस धौरहरा के इशानगर से लखनऊ आ रही थी, जबकि ट्रक पंजाब की तरफ से आ रहा था। हादसा NH-730 के ऐरा पुल पर हुआ। इसके बाद हाइवे के दोनों तरफ करीब 8 किमी लंबा जाम लग गया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हादसे पर दुख जताया है। उन्होंने DM और SP को मौके पर भेजा है।

तेज स्पीड से बस चला रहा था ड्राइवर, मना करने पर भी नहीं माना
बस में सवार एक यात्री ने बताया, 'बस 65 यात्रियों को लेकर बस धौरहरा से लखनऊ की ओर आ रही थी। ड्राइवर बहुत तेज स्पीड से बस चला रहा था। यात्रियों ने स्पीड कम करने को कहा, लेकिन ड्राइवर नहीं माना। यही वजह है कि ऐरा पुल पर सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गई। हादसे में बस में सवार 4 यात्रियों और ट्रक ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई। ट्रक के कंडक्टर की जिला अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई।