बाड़मेर: पश्चिमी राजस्थान के बाड़मेर जिले से सास और दामाद के रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला एक मामला सामने आया है। दरअसल प्रेम प्रसंग के चलते 40 वर्षीय महिला ने अपने 25 साल के दामाद के साथ फांसी लगाकर आत्महत्या की है। पुलिस ने दोनों शवों को फंदे से नीचे उतरवाकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी गई है। पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।

बाड़मेर ग्रामीण थानाधिकारी पर्बत सिह के मुताबिक, सामूहिक आत्महत्या की यह खौफनाक वारदात इलाके लंगेरा फांटा के पास सोमवार देर रात हुई। वहां सास और दामाद ने फांसी का फंदा लगाकर सामूहिक आत्महत्या कर ली है। घटना की जानकारी मंगलवार को सुबह उस वक्त लगी जब बाड़मेर-रामसर रोड़ से गुजर रहे वाहन चालकों ने शवों को लटके हुए देखा। ग्रामीणों ने आत्महत्या की सूचना ग्रामीण थाना पुलिस को दी, इस दौरान वहां ग्रामीणों की भारी भीड़ एकत्र हो गई।

दामाद की एक साल पहले ही हुई थी शादी
उसके बाद ग्रामीण थाना पुलिस पर मौके पर पहुंची और दोनों के शव की शिनाख्त करवाई की। दोनों ने खेजड़ी के पेड़ से फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या की है। दामाद की शादी करीब 1 साल पहले ही हुई थी। थानाधिकारी ने बताया कि प्रथम दृष्टया सामने आया है कि दोनों ने प्रेम प्रसंग के चलते फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या की है।