पश्चिम बंगाल की दो महिला सिंगर के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि दोनों युवतियों ने हाल ही में यूट्यूब पर अश्लील डांस का वीडियो अपलोड किया था। इसे लेकर आरोपियों ने युवतियों के साथ बीच सड़क पर गर्म रॉड से मारपीट की। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें: नोरा फतेही का वीडियो हुआ वायरल, शेयर कर लिखा - हर कोई आवाज बंद करके देखें

युवतियों ने आरोप लगाया है कि उन्हें जाने से मारने की धमकी दी गई है। फिलहाल युवतियों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है। मामला उत्तर चौबीस परगना के खरदह के डोपरिया इलाके का है।

ये भी पढ़ें: दुल्हन का यह रूप देख आप भी रह जाएंगे हैरान, बिस्किट से लदी ज्वेलरी पहनकर मंडप में बैठी दुल्हन

जानकारी के मुताबिक सोदपुर के अमरावती इलाके में रहने वाली सन्नति मित्रा और श्री भद्रा यूट्यूट पर अपने गाने और डांस अपलोड करतीं हैं। हाल ही में दोनों ने अपना एक आइटम डांस अपलोड किया था, जो लोगों को रास नहीं आई। बताया गया कि 12 सितंबर को दोनों दौपेरिया चौराहे से अपने घर जा रहीं थी। इस दौरान बाइक सवार बदमाशों ने उन पर गर्म रॉड से हमला कर दिया। दोनों युवतियों को स्थानीय लोगों ने घायल अवस्था में अस्पताल पहुंचाया, जहां उनका इलाज जारी है।

ये भी पढ़ें: लिव इन रिलेशनशिप का खौफनाक अंत, गुस्से में आकर प्रेमिका के सीने में मारी गोली

बता दें कि इंस्टाग्राम में घायल महिला कलाकार का वीडियो अपलोड किया गया है, जिसमें कहा गया है कि सन्नति मित्रा एवं श्री भद्रा पर दो नकाबपोश गुंडों द्वारा उत्तर 24 परगना के डोपेरे में हमला किया गया और जला दिया गया। उन्हें सोशल मीडिया पर धमकी दी गयी है। उनकी हाल में रिलीज रसगुल्ला सांग को लेकर सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी भी की गई है।