नई दिल्लीः कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्षा सोनिया गांधी एक बार फिर कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं। कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने शनिवार को बताया कि सोनिया गांधी की कोविड-19 जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। सोनिया गांधी दिशा-निर्देशों का पालन करते हुए आइसोलेशन में हैं। इससे पहले जून में भी सोनिया गांधी कोरोना संक्रमित हो गई थीं। अभी हाल ही में प्रियंका गांधी भी दूसरी बार संक्रमित हुई थीं।



सोनिया गांधी इससे पहले 2 जून को संक्रमित हुई थीं और हालत बिगड़ने पर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था। अस्पताल से लौटने के बाद उन्होंने नेशनल हेराल्ड मामले में प्रवर्तन निदेशालय के सामने पेश होकर सवालों के जवाब दिए थे और संसद के मानसून सत्र में भी हिस्सा लिया था।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा भी 10 अगस्त को दूसरी बार कोरोना पॉजिटिव हो गई थीं। प्रियंका गांधी ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी और खुद को घर में आइसोलेट कर लिया था।

छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने सोनिया गांधी के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। उन्होंने ट्वीट किया है कि "कांग्रेस अध्यक्षा आदरणीय श्रीमती सोनिया गांधी जी के कोरोना संक्रमित होने का समाचार प्राप्त हुआ। हम सब आपके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं।"