मुंबई: 'बिग बॉस ओटीटी' फेम उर्फी जावेद ने एक नया रिकॉर्ड बनाया है और इस रिकॉर्ड में उन्होंने बॉलीवुड की कई हसीनाओं को भी पछाड़ दिया है। दरअसल, एक्ट्रेस मोस्ट सर्च्ड एशियन 2022 की लिस्ट में शामिल हैं। टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद वैश्विक स्तर पर गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली एशियाई बनीं।

उन्होंने इस लिस्ट में 57वां स्थान प्राप्त किया है। उर्फी जावेद ने इस रिकॉर्ड में बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत को पीछे छोड़ दिया। क्योंकि कंगना रनौत को इस लिस्ट में 71वां स्थान प्राप्त हुआ है।

उर्फी जावेद की लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि खुद गूगल के इस रिकॉर्ड में वह कियारा आडवाणी से भी आगे निकल गईं। क्योंकि गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च किये जाने वाली हस्तियों में कियारा आडवाणी को 64वां स्थान प्राप्त हुआ है

उर्फी जावेद ने कियारा आडवाणी को छोड़ा पीछे
जारी हुई है। इसमें उर्फी की पूरी दुनिया में 57वें स्थान पर हैं। उन्होंने ऐसा करके उनके अलावा पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला तीसरे नंबर पर हैं। उनकी 29 मई को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इसके बाद पांचवे नंबर पर हैं लता मंगेशकर। स्वरकोकिला का 5 फरवरी को निधन हो गया था। उनके सभी अंगो ने काम करना बंद कर दिया था।