मुंबई: बॉलीवुड दबंग सलमान खान और कैटरीना कैफ की मोस्ट अवेटेड फिल्म का अनाउसमेंट हो गया है। इसके साथ ही टीजर भी जारी हो गया है। बता दें कि सलमान खान की सुपरहिट फिल्म 'एक था टाइगर' ने आज 10 साल पूरे कर लिए हैं। सलमान खान और कैटरीना कैफ की इस फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। एक बार फिर से सलमान खान एक्शन अंदाज में फैंस का दिल जीतने आ रहे हैं और इसका ऐलान उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर कर दिया है।

सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा- एक था टाइगर को 10 साल पूरे, सफर अब भी जारी है। ईद 2023 पर टाइगर 3 के लिए हो जाइए तैयार। यशराज फिल्म्स के 50 साल पूरे होने के साथ ही टाइगर 3 का भी जश्न मनाइए और 21 अप्रैल 2023 को अपने करीबी सिनेमाघरों पर जाकर फिल्म को देखें। बता दें कि यह फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी। इस पोस्ट में उन्होंने कैटरीना कैफ, कबीर खान और अली अब्बास जफर को भी टैग किया है।



फिल्म 'टाइगर 3' को यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनाया जा रहा है। फिल्म को मनीष शर्मा ने डायरेक्ट तो आदित्य चोपड़ा ने प्रोड्यूस किया है। इस फिल्म में सलमान खान और कैटरीना कैफ के अलावा इमरान हाशमी, दानिश हुसैन और कुमुद मिश्रा जैसे एक्टर नजर आएंगे।