मुंबई: कच्चा बादाम और रियलिटी शो 'लॉक अप' से पॉपुलैरिटी हासिल करने वाली अंजलि अरोड़ा इन दिनों काफी सुर्खियों में है। हाल ही में इंटरनेट पर वायरल हो रहे एक एमएमएस से उनका नाम जोड़ा जा रहा है। वहीं अंजलि अरोड़ा का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें: अंजलि अरोड़ा का MMS हुआ लीक? आजमा ने कहा - इस बार उसके बादाम हाई डेफिनेशन में नहीं आए नजर

यह वायरल वीडियो कंगना रनौत के शो 'लॉक अप' का है। इस वीडियो में मुनव्वर फारूकी का हाथ अंजलि अरोड़ा के ब्रेस्ट पर चले जाता है। इस वीडियो में कंटेस्टेंट आपस में तू तू मैं मैं करते नजर आ रहे है। तभी अचानक झगड़ा बढ़ जाता है। इस बीच वहां पर मुनव्वर फारूकी और अंजलि अरोड़ा पहुंच जाते है। इस दौरान झगड़े का बीच बचाव करते हुए मुनव्वर फारूकी का हाथ अंजलि अरोड़ा के सीने पे चला जाता है।

ये भी पढ़ें: मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का निधन? सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि देने लगे लोग, परिजनों ने बताया अफवाह

बता दें शो के दौरान अंजलि अरोड़ा और मुनव्वर फारूकी एक-दूसरे के करीब आने लगे थे। अंजलि मुनव्वर को पसंद करें लगी थी। तभी उन्हें पता चलता है कि मुनव्वर पहले से ही शादी-शुदा है और उनके बच्चे भी है। हालांकि इस समय मुनव्वर अपनी पत्नी के साथ नहीं रहते हैं। जब इस बात को मुनव्वर फारूकी शो में बता रहे थे तो अंजलि अरोड़ा का दिल टूट गया था। हालांकि बाद में फिर दोनों एक दूसरे के करीब आने लगे थे।

ये भी पढ़ें: सलमान खान ने कहा - मुसलमान हूं इसलिए पड़ोसी ने किया बदनाम, HC से की वीडियो को हटाने की मांग

गौरतलब है कि रियलिटी शो लॉक अप को कंगना रनौत ने होस्ट किया था। हालांकि शो अब समाप्त हो चुका है, लेकिन ये शो शुरू होने के बाद से ही विवादों में घिरा रहा।