मुंबई: देशभर में आज स्वतंत्रता दिवस बड़े धूमधाम से मनाया जा रहा हैं। बता दें कि 13 से 15 अगस्त तक सभी भारतीयों को 'आजादी का अमृत महोत्सव' का हिस्सा बनाने और लोगों को अपने घरों में राष्ट्रीय ध्वज फहराने के लिए प्रोत्साहित करना केंद्र सरकार की एक पहल है। इसी कड़ी में बॉलीवुड किंग शाहरुख खान ने परिवार संग मुंबई के बांद्रा इलाके में अपने घर मन्नत पर तिरंगा फहराया है।

ये भी पढ़ें: पीएम मोदी ने लाल किले में राष्ट्रीय ध्वज फहरा कर देशवासियों से मांगीं 5 प्रतिज्ञाएं

शाहरुख खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी शेयर किया है। इस वीडियो में शाहरुख के सबसे छोटे बेटे अबराम को झंडा फहराते हुए दिखाया गया है। इस दौरान अभिनेता के बड़े बेटे आर्यन और पत्नी गौरी भी मौजूद थे। किंग खान ने इस दौरान नीले रंग की पैंट और सफेद कैजुअल टी-शर्ट पहनी है।

ये भी पढ़ें: RSS प्रमुख मोहन भागवत ने किया ध्वजारोहण, कहा -राष्ट्रीय ध्वज में केसरिया त्याग, कर्म, प्रकाश और ज्ञान का रंग

एक्टर शाहरुख खान ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा - युवाओं को घर पर हमारे देश के लिए हमारे स्वतंत्रता सेनानियों के बलिदान और उसके बारे में अभी और बताने के लिए कुछ और बैठकें होंगी। लेकिन छोटे बच्चे द्वारा झंडा फहराने से हम सभी को गर्व, प्यार और खुशी महसूस हुई।