उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक तेज रफ्तार कार ने दो युवकों को टक्कर मार दी। जिसके बाद एक युवक हवा में उछल गया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

जानकारी के मुताबिक गाजियाबाद के निजी कॉलेज के छात्रों के दो गुटों के बीच सड़क पर विवाद हो रहा था। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक यह लड़ाई सीनियर और जूनियर छात्रों के मध्य हुई। वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर फरार छात्रों की गिरफ्तारी पुलिस ने तलाश शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें: VIDEO : मैदान में रोहित शर्मा ने पकड़ी दिनेश कार्तिक की गर्दन, जानिए पूरा मामला

इस वीडियो में देख सकते हैं कि छात्र बड़ी संख्या में लड़ाई करते नजर आ रहे है। इसी दौरान तेज रफ्तार कार के आने से छात्र इधर उधर भागने लगते है। लेकिन दो छात्र मारपीट करते दिखाई पड़ रहे हैं। पीछे से आ रही कार ने दोनों को जोरदार टक्कर मार देती है। जिसके बाद दोनों छात्र हवा में उछल जाते है। वहीं टक्कर लगने के बाद भी छात्र आपस में लड़ते रहे।

ये भी पढ़ें: गर्भवती महिला के साथ गैंगरेप, पीड़िता का हुआ गर्भपात, भ्रूण लेकर SSP दफ्तर पहुंची सास

पुलिस ने बताया कि मसूरी थाना क्षेत्र में एक प्रकरण संज्ञान में सामने आया है। जिसमें निजी कॉलेज के कुछ छात्र लड़ाई करते हुए नजर आ रहे है। मामले में पुलिस ने तत्काल कार्रवाही करते हुए कुछ छात्रों को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ कर रही है। वहीं पुलिस ने यह भी बताया कि छात्रों को टक्कर मारने वाली कार को सीज कर दिया गया है।