आगरा: एक शादीशुदा शख्स को दूसरी महिला के साथ होटल के कमरे में रंगरेलियां मनाना भारी पड़ गया। दरअसल हुआ कुछ यूं कि शख्स को रोमांस करते उसकी बीवी ने होटल में रंगे हाथों पकड़ लिया। इसके बाद बौखलाई पत्नी ने चप्पल उतारकर पति की पिटाई शुरू कर दी। इस पूरी घटना का नीलम के भाई ने वीडियो भी बनाया, जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला दिल्ली के गेट इलाके का है। जहां देवरी रोड के रहने वाला दिनेश अस्पताल में नौकरी करता है। दिनेश की पत्नी नीलम ने उसपर आरोप लगाया है कि उसके पति का किसी दूसरी महिला के साथ अवैध संबंध है। जब इस बात की भनक उसे लगी तो दोनों के बीच विवाद होने लगा।

ये भी पढ़ें: 2 महिला सिंगर ने यूट्यूब पर अपलोड किया अश्लील Dance Video, युवकों ने लोहे के गर्म रॉड से किया हमला

बताया गया कि अपने पति का दूसरी महिला से संबंध और विवाद को लेकर महिला काफी परेशान रहा करती थी। इस बात से परेशान होकर महिला अपने मायके जाकर रहने लगी थी। इसके बाद सोमवार को उसे पता चला कि दिनेश उस महिला के साथ दिल्ली के गेट स्थित एक होटल में गया है। इसकी भनक लगते ही नीलम अपने भाई के साथ होटल पहुंची। जैसे ही वह कमरे में गई तो उसने देखा कि दिनेश किसी दूसरी महिला के साथ था। गुस्से में नीलम ने चप्पल से उसकी पिटाई शुरू कर दी। साथ ही दूसरी महिला को भी चप्पल से पीटा।

ये भी पढ़ें: नोरा फतेही का वीडियो हुआ वायरल, शेयर कर लिखा - हर कोई आवाज बंद करके देखें

इस दौरान दिनेश लगातार अपनी पत्नी नीलम से माफी मांगता रहा। वहां मौजूद नीलम का भाई इस पूरी घटना का वीडियो बना रहा था, जो कि सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ। दिनेश पत्नी से बार-बार माफी मांगता रहा, दिनेश कहता रहा कि गलती हो गई। दोबारा ऐसा नहीं होगा। बस इस बार माफ कर दो। इतना ही नहीं दूसरी महिला भी नीलम से माफी मांग रही है। दूसरी महिला नीलम से रोते हुए कही कि आगे से ऐसा नहीं होगा। माफ कर दो।

ये भी पढ़ें: दुल्हन का यह रूप देख आप भी रह जाएंगे हैरान, बिस्किट से लदी ज्वेलरी पहनकर मंडप में बैठी दुल्हन

बताय गया कि होटल में इस यह ड्रामा कई देर तक चलता रहा, जब इसकी सूचना पुलिस को मिली, तो मौके पर एक टीम पहुंची और दिनेश और उस महिला को थाने ले गई।