दुर्गः जिले में एक मामूली सी बात पर एक युवक की हत्या कर दी गई। बिरयानी की दावत से लौट रहे दोस्तों की कार रास्ते में अचानक खराब हो गई और इस दौरान बाबा कुरैशी ने मजाक किया तो बाकी दोस्त नाराज हो गए। इस नाराजगी में छह दोस्तों ने लात, घूंसे से बाबा कुरैशी की बेदम पिटाई कर दी और उसे रास्ते में छोड़कर भाग गए। इसके बाद पुलिस ने उसे अस्पताल पहुंचाया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने सभी 6 दोस्तों को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है।



दुर्ग के एएसपी संजय ध्रुव ने बताया कि इंदिरा नगर वार्ड 16 निवासी अब्दुल गैसू उर्फ बाबा कुरैशी देर रात अपने दोस्तों के साथ सुपरिणय भवन में बिरयानी की दावत खाने निकला था। बाबा कुरैशी और उसके सभी दोस्त फ्लावर डेकोरेशन करने का काम करते हैं। बिरयानी खाने के बाद सभी दोस्त वापस लौट रहे थे, इसी दौरान रास्ते में उनकी कार खराब हो गई।

कार बंद होने पर सभी दोस्त कार को धक्का मारकर चालू करने का प्रयास कर रहे थे, लेकिन बाबा कुरैशी इनका मजाक उड़ा रहा था, इसी बात पर विवाद शुरू हो गया। इस दौरान विवाद बढ़ गया और सभी दोस्तों ने मिलकर बाबा कुरैशी की पिटाई कर दी। जिनके हाथ में जो आया, उससे बाबा को पीटा। किसी ने लात चलाई तो किसी ने घूंसे मारे। कार में रखे लोहे के रॉड से भी वार किया गया।

इसके बाद बाबा कुरैशी गंभीर रूप से घायल हो गया। उसके दोस्त उसे घायल हालत में छोड़कर दोस्त भाग गए। इसके बाद मौके पर पहुंची डायल 112 की टीम ने बाबा कुरैशी को सुपेला अस्पताल पहुंचाया। यहां एक घंटे बाद उसकी मौत हो गई। घटना के बाद पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों के खिलाफ धारा 302, 34 के तहत अपराध दर्ज कर कार्रवाई की गई है।