आरा: बिहार के आरा में दहेज के लिए गर्भवती महिला की हत्या का मामला सामने आया है। मृतका के मायके वालों ने उसके पति समेत ससुराल के लोगों पर हत्या करने का आरोप लगाया है। वारदात को अंजाम देने के बाद मृतक के पति समेत ससुराल वाले मौके से फरार है। मामला जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बरौली गांव का है।

ये भी पढ़ें: महिला टीचर नाबालिग छात्र से बार-बार बनाती थी संबंध, दूसरी बार हुई गिरफ्तार

जानकारी के मुताबिक जमीरा गांव की रहने वाली रेणु कुमारी की शादी 1 दिसंबर 2021 को बरौली गांव के रहने वाले संतोष कुमार यादव से हुई थी। आरोप है कि शादी के कुछ महीनों तक सब कुछ सही चल रहा था। महिला के गर्भवती हो जाने के बाद पति संतोष और उनके घर वाले दहेज की मांग करने लगे। उन्होंने बुलेट और 2 लाख रुपए नगद लाने की डिमांड की।

ये भी पढ़ें: दादी की कोख में पल रही पोती, 56 साल की महिला बनेगी अपने बेटे के बच्चे की मां, जानिए पूरा मामला

रेणु ने पति को बताया था कि उसके मां-बाप गरीब हैं। वो दहेज की इतनी बड़ी रकम नहीं दे सकते। जब मायके वालों की तरफ से दहेज की रकम और बुलेट की मांग पूरी नहीं की गई, तो पति संतोष कुमार और उसके घर वालों ने रेणु की गला रेतकर हत्या कर दी।

ये भी पढ़ें: बहू के साथ जेठ का था अवैध संबंध, भाई ने पैसा देकर करवा दी हत्या

मृतक के भाई रमेश कुमार का आरोप है कि उसकी बहन की गला रेतकर हत्या की गई है। घटना को उसके पति और ससुराल के लोगों ने दहेज के लिए अंजाम दिया है। स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।