गरियाबंद के ग्राम पंचायत देवरी के परतेवा मार्ग में नहर किनारे एक युवक-युवती का शव मिला है। युवक का शव पेड़ से लटक रहा था, जबकि युवती की लाश जमीन पर पड़ी थी। दोनों के प्रेम प्रसंग के चलते खुदकुशी की आशंका है। हालांकि युवती के गले में रस्सी बंधी थी। ऐसे में यह भी आशंका है कि रस्सी टूटने से उसका शव जमीन पर गिर पड़ा हो। फिलहाल पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामला राजिम थाना क्षेत्र का है।

एक दिन पहले से ही गायब थे दोनों
जानकारी के मुताबिक, ग्राम देवरी निवासी भोजराम साहू (21) के मामा का गांव बेलटुकरी में घर है। वहां भोजराम का अक्सर आना जाना था। इसी गांव की पूर्णिमा तारक (18) रहती है। दोनों का शव ग्राम पंचायत देवरी के परतेवा मार्ग में नहर किनारे मिला है। भोजराम का शव पेड़ से लटका हुआ था और पूर्णिमा का जमीन पर पड़ा था। ग्रामीणों ने शव देखा तो पुलिस को सूचना दी। जांच के दौरान पता चला कि दोनों एक दिन पहले से ही गायब थे।

जताई जा रह ये आशंका
पुलिस का कहना है कि पूछताछ में पता चला है कि भोजराम और पूर्णिमा आपस में बहुत बातें करते थे। इन दोनों के बीच प्रेम प्रसंग की आशंका है। अलग-अलग जाति से होना भी दोनों की शादी में रुकावट का कारण था। ऐसे में दोनों के आत्महत्या की आशंका है। हालांकि लड़की के गले में रस्सी होने और शव जमीन पर पड़ा होने से यह भी आशंका जताई जा रही है कि भोजराम ने हत्या के बाद खुदकुशी की हो। फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है।