दुर्ग: एसआर हॉस्पिटल चीखली के द्वारा 28 सितंबर को दुर्ग के जिला रोजगार कार्यालय में रोजगार मेले का आयोजन किया गया है। जिसमें विभिन्न पदों पर भर्ती की जाएगी।

जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केंद्र दुर्ग में एस. आर. हॉस्पिटल एडं रिर्सच सेंटर भिलाई के द्वारा विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए प्लेसमेंट कैंप का आयोजन 28 को सिंतबर किया जाएगा। जिसमें आई.सी.यू आर.एम.ओ के लिए 18 पद, एन.आई.सी.यू.आर.एम.ओ के लिए 04 पद, डायलिसिस टेक्निशयन के लिए 04 पद, एक्स-रे टेक्निशयन के लिए 03 पद, नर्सिंग सुपरीटेंडेंट के लिए 01 पद, ओफ्थाल्मिक टेक्नीशियन के लिए 02 पद, नर्सिंग स्टाफ के लिए 30 पद, ओ.टी. टेक्नीशियन के लिए 02 पद, फील्ड ऑफिसर के लिए 20 पद, ड्राइवर एंबुलेंस के लिए 05 पद, इलेक्ट्रिशियन के लिए 02 पद, फार्मेसिस्ट के लिए 04 पद रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी।

एसआर हॉस्पिटल के डॉक्टरों ने पढ़े-लिखे बेरोजगार युवाओं से अपील की है कि इच्छुक आवेदक 28 सिंतबर को अपने समस्त शैक्षणिक दस्तावेजों की सत्यापित छायाप्रति के साथ मालवीय नगर दुर्ग स्थित जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केंद्र में सुबह 10ः30 बजे से उपस्थित हो सकते है। अधिक जानकारी के लिए जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केंद्र से संपर्क भी कर सकते है।